अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा दावा…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि अमेरिका ने कोरोना महामारी की वैक्सीन खोज ली गई है। अमेरिका ने 20 लाख वैक्सीन बना ली है और इसके सुरक्षित होने की बात साफ होते ही इसके इस्तेमाल भी शुरू कर दिया जाएगा।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने बयान में कहा कि वैक्सीन तैयार हो चुकी है, लेकिन अभी तक वैक्सीन सुरक्षा जांच में पास नहीं हुई है। वैक्सीन के सुरक्षा में पास होते ही इसका ट्रांसपोर्टेशन शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम इसके लिए तैयार हैं। वहीं वैक्सीन को लेकर हुई बैठक में पता लगा कि हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा कर रहे हैं। देश में वैक्सीन को लेकर टीम लगातार अच्छा और तेजी से काम कर रही है।

इतना ही नहीं ट्रम्प ने स्वीकार किया कि महामारी से उनके देश की स्थिति खराब हो गई है। ट्रम्प ने कहा, अमेरिका की अर्थव्यवस्था दुनिया में सबसे बेहतर थी। लेकिन हम खराब स्थिति से गुजर रहे हैं।

बता दें कि वर्ल्डोमीटर के मुताबिक अमेरिका में कोरोना के कुल संक्रमितों की तादाद 1,965,708 पहुंच गई है, जबकि इस बीमारी की वजह से देश में अब तक कुल 111,390 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। वहीं कुल 738,646 मरीज इस बीमारी से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें

पटाखों से भरा अनानास गर्भवती हथिनी को खिलाया, अब कोहली के बाद रोहित भी का गुस्सा फूटा….

पिम्पल को कैसे दूर करे

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *