आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में लांस नायक की मौत,घायल पत्नी,बेटी आर्मी हास्पिटल में…

0

कन्नौज के तालग्राम में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में लांस नायक की मौत हो गई। पत्नी-बेटी समेत कार चालक गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को लखनऊ के आर्मी कैंट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। लांस नायक लखनऊ स्थित अपनी ससुराल में सास की मौत होने की सूचना पर परिवार समेत कार से आ रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

तभी तालग्राम थानाक्षेत्र के अमोलर गांव के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। आंबेडकर नगर जनपद के अल्लापुर थानाक्षेत्र के गांव हिसामुद्दीनपुर पीपरा निवासी मिथुन कुमार यादव (30) पुत्र शिवशंकर यादव आर्मी के अंबाला कैंट में सिगनल रेजिमेंट में लांस नायक के पद पर तैनात थे। शनिवार को लखनऊ निवासी उनकी सास की मौत हो गई थी।

जिसकी जानकारी के बाद वह पत्नी सुमित्रा (28), पुत्री अंजू उर्फ इंजिंल्स (5) व कार चालक प्रवीण (30) पुत्र दयाराम निवासी अंबाला कालपी के साथ रविवार शाम कार से लखनऊ के लिए निकले थे। सोमवार की सुबह चार बजे तालग्राम थाना के अमोलर गांव के पास पीछे से आ रहे किसी वाहन ने कार में टक्कर मार दी। कार बैरीकेडिंग तोड़ने हुए दूसरे लेन पर आ गई।

हादसे में सभी लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य टीम ने घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा में भर्ती कराया। जहां से सभी को आर्मी कैंट हास्पिटल लखनऊ रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान मिथुन की मौत हो गई। सुमित्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। बेटी और चालक की हालत में सुधार बताया गया।

रेजिमेंट के नायक अखिलेश सिंह ने बताया कि 2009 में मिथुन जबलपुर मध्य प्रदेश में हुई आर्मी की भर्ती से कोर में शामिल हुए थे। सास की मौत की सूचना पर अवकाश लेकर परिवार के साथ लखनऊ को निकले थे। वहीं एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि तड़के हुए सड़क हादसे में लांस नायक की मौत हो गई। जिसकी जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here