इंजीनियर से एक्टर बनकर मचाया धमाल, आज है खुद का 1.5 करोड़ का जिम और 60 करोड़ का फार्महाउस!

हर फिल्म स्टार को एक फिल्म मे काम करने के लिए करोड़ों रुपए मिलते है और फिल्मों मे काम करने वाले एक्टर बहुत ही कम समय मे करोड़ों और अरबों की संपत्ति के मालिक बन जाते है आज हम आपको एक ऐसे ही साउथ इंडियन एक्टर के बारे मे बताएंगे जिसने इंजीनियरिंग करने के बाद फिल्मों मे अपना डेब्यू किया और अब अरबों की संपत्ति का मालिक बन चुका है।

फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से अब पूरी दुनिया मे मशहूर

हम आपको जिस साउथ इंडियन एक्टर के बारे मे बताने वाले है उनका नाम है प्रभास, जो अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद से अब पूरी दुनिया मे मशहूर हो चुके है। इन्होंने साल 2002 में फिल्म ‘ईश्वर’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था, और अब तक उन्होंने ‘वर्षम’, ‘चक्रम’, ‘रेबेल’, ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी है।

फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद इनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म ‘साहो’ भी बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार कमाई कर चुकी है जिसके बाद से अब प्रभास एक फिल्म के लिए लगभग 30 करोड़ की फीस लेने लगे है इसके अलावा प्रभास किसी भी तरह के ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 2 करोड़ रुपए की फीस लेते है।

इतने अरब की संपत्ति

न्यूज वेबसाइट भास्कर डॉट कॉम के मुताबिक प्रभास के पास लगभग 204 करोड़ यानी 2 अरब की संपत्ति है। प्रभास का एक फार्म हाउस भी है, जिसकी कीमत करीब 60 करोड़ है। इस फार्म हाउस में ही प्रभास अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते है। प्रभास अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते है और उनके पास एक जिम है, जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ है।

साल 2014 में फिल्म नगर मे उन्होने एक बंगला खरीदा था, जिसकी कीमत तकरीबन 40 करोड़ है। करोड़ों के बंगलों के अलावा प्रभास कई महंगी गाड़ियों के भी शौकीन है और उनकी गाड़ियों के कलेक्शन मे रोल्स रॉयस फैंटम (8 करोड़ रुपए), रेंज रोवर (3.89 करोड़ रुपए), जगुआर XJ (2 करोड़ रुपए), बीएमडब्ल्यू X3 (48 लाख रुपए), स्कोडा सुपर्ब (30 लाख रुपए) जैसी लग्जरी कारें शामिल है।

आपको बता दे कि प्रभास इंजीनियर भी है। प्रभास की स्कूली पढ़ाई भीमावरम के डीएनआर स्कूल से हुई, जबकि उन्होंने हैदराबाद के श्री चैतन्य कॉलेज से B.Tech की डिग्री ली है, जिससे पता चलता है कि प्रभास एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक पढ़े लिखे इंसान भी है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *