सुशांत सिंह राजपूत ने पिता ने पहली बार अंकिता लोखंड़े और बेटे के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

0
1677

टीवी से बॉलीवुड (Bollywood) का सफर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का रिश्ता क्यों खत्म हुआ. ये सवाल हमेशा से बना रहा. अपने ब्रेकअप के बारे में न तो कभी सुशांत ने कुछ कहा और न ही अंकिता ने कोई बयान दिया. सुशांत के निधन के बाद अंकिता गमगीन है. अंकिता और अपने बेटे के रिश्ते पर पहली बार सुशांत के पिता के के सिंह (KK Singh) ने चुप्पी तोड़ी है. बेटे के निधन के बाद उन्होंने दोनों के रिश्ते को लेकर बातचीत की.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने निधन के बाद हाल ही में उनके पिता ने एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने अपने बेटे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande ) के रिश्ते के बारे में बात की. इस बातचीत में केके सिंह ने बताया किया अंकिता लोखंडे वो अकेली लड़की हैं, जिसके बारे में वह जानते थे. उन्होंने बताया कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनसे मिलने ना सिर्फ उनसे मिलने मुंबई आई थीं बल्कि वह पटना में भी उनसे मिलने आई थीं.

कृति सेनन के बारे में उन्होंने कहा कि अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे कृति सेनन मेरे पास आई थीं. मैं बोलने की हालत में नहीं था, लेकिन वो बोल रही थी और हम सुन रहे थे. कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कहती थीं प्यारा लड़का था. उन्होंने कहा मास्क की वजह से कोई पहचान नहीं पाया, लेकिन बाद में किसी ने बताया कि वो कृति थी.

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप पर भी उन्होंने बात की. उन्होंने कहा कि अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है. सुशांत की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि हाल ही में मैंने सुशांत से कहा था कि शादी कर लो जल्दी. इस पर सुशांत ने जवाब दिया था कि अभी कोरोना है और फिर उनकी एक फिल्म है जिसे पूरा करना है, इसके बाद शादी का प्लान करेंगे. यह पूछने पर कि सुशांत किससे शादी करने वाले थे इस पर उन्होंने कहा, मैंने उससे इस बारे में कुछ नहीं पूछा था. मैंने बस यही कहा था उसे जिससे भी शादी करनी है वो कर सकता है. मैं चाहता था कि वह सैटल हो जाए बस.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here