सलमान खान के गढ़ में ‘सुशांत भैया’ के लिए उठी आवाज, लोगों ने कहा- ‘नहीं चलेंगे देंगे फिल्में’

0
2484

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से परिवार वालों समेत उनके दोस्त और फैंस भी  गहरे सदमें में हैं। बता दें 14 जून की दोपहर सुशांत ने अचानक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना ने पूरे देश को झकझोंर कर रख दिया था, खासकर बिहार को, क्योंकि सुशांत बिहार के रहने वाले हैं। बॉलीवुड का एक चमकता सितारा सफलता के चरम पर पहुँचने से पहले ही टूट गया। परिवार वालों समेत फैंस को अब तक भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे, उनके कई फैंस तो अब भी सुशांत के वापस लौट आने का इंतजार कर रहे हैं। मगर सच्चाई ये है कि अब इस दुनिया में सुशांत की यादें ही शेष रह गई हैं।

बिहार में सलमान, आलिया, करण जौहर की फिल्मों का विरोध

उनके करीबी दोस्त इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए भावुक पोस्ट लिख रहे हैं और अपने दुख प्रकट कर रहे हैं। वहीं सुशांत के फैंस समेत कुछ बॉलीवुड स्टार्स का भी मानना है कि सुशांत की मौत की वजह बॉलीवुड में फैला नेपोटिज्म है। यही वजह है कि इन दिनों नेपोटिज्म के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन और हंगामे हो रहे हैं। सुशांत के आकस्मिक निधन से लोगों का गुस्सा चरम पर है।

बता दें कि बिहार में एक तरफ जहां करण जौहर के साथ सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे सितारों के पुतले दहन किए गए हैं। इतना ही नहीं बिहार के लोगों ने आलिया भट्ट, सलमान खान, करण जौहर की फिल्मों का भी बॉयकाट कर दिया है, साथ ही ये संकल्प भी लिया कि इन अभिनेताओं के फिल्मों पर बिहार में पूर्ण प्रतिबंध लगाएंगे।

बॉलीवुड में तमाम परेशानियां झेल रहे थे सुशांत

महज 34 साल की उम्र में अपनी जान दे देने वाले सुशांत के प्रतिभा को लोग पर्दे पर भलीभांति देख चुके हैं। ऐसे में इतने शानदार और जबरदस्त एक्टर ने आखिर अपनी जान क्यों दे दी? इस सवाल का जवाब जानने को हर कोई आतुर है। हालांकि उनके सुसाइड के बाद उनके डिप्रेशन में होने की बात सामने आई थी। माना ये जा रहा है कि सुशांत बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म का शिकार थे और इस वजह से वे अपनी जिंदगी में परेशानियां झेल रहे थे।

सुशांत के आत्महत्या के पीछे सबसे ठोस कारणों में नेपोटिज्म को ही माना जा रहा है। ऐसे में अब उनके फैंस एक्शन मोड में आ गए हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्म कैरी करने वालों के साथ साथ, इसे फैलाने वाले लोगों की फिल्मों का बॉयकाट करने का फैसला ले रहे हैं।

प्रशंसकों ने सुशांत की पिछली फिल्म दिल बिखेर के डायरेक्टर से ये अनुरोध किया है कि वह प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत के श्रद्धांजलि के तौर पर इस फिल्म को OTT में रिलीज करने के बजाय सिनेमाघरों में रिलीज करें। फैंस का मानना है कि ये सुशांत सिंह राजपूत को एक सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी।

सुशांत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है, रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने आत्महत्या ही की थी। लेकिन  सुशांत के आत्महत्या से पहले के कारणों को कोई नहीं जानता कि उनकी जिंदगी में कितनी परेशानियां होगीं और उन्होंने कितना दर्द झेला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here