संदीप सिंह का खुलासा, सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद मुझे आए थे कई पावरफुल लोगों के मैसेज और कॉल।

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या (Suicide) के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई सच्चाई लोगों के सामने आ रही हैं। बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म (Nepotism ) का मामला भी एक बार फिर से बढ़ गया है। इसमें कई पावरफुल ऐक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के नाम भी सामने आए है,जिन्होनें नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया है। साथ ही इन लोगों ने अपने पावर का भी बेहद गलत इस्तेमाल किया है। ऐसे लोगों का सुशांत के फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर बहिष्कार कर रहे हैं।

इसी बीच सुशांत के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने भी एक इंटरव्यू के दौरान सबको चौंका देने वाला खुलासा किया है। संदीप ने बताया कि सुशांत सिंह की मौत के बाद लोग कैसे रिएक्ट कर रहे हैं। संदीप ने कहा कि सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन उनके पास कई ‘पॉवरफुल लोगों’ के मैसेज और कॉल आए थे, जिसमें वो उनसे पूछ रहे थे कि सुशांत के अंतिम संस्कार क्रिया में उन्हें न्यौता क्यों नहीं दिया गया।

संदीप ने कहा कि ‘सुशांत की मौत के बाद कुछ लोग ऐसे भी है जो बहुत ज्यादा ड्रामा कर रहे हैं। जब अंतिम संस्कार से घर आने के बाद मैं नहाने गया था फिर जब नहा कर आया तो देखा मुझे कुछ कॉल और मैसेज आए है, जिसमें मुझसे लोग ये पूछ रहे थे कि उन्हें अंतिम संस्कार में क्यों नहीं बुलाया गया। इसके साथ ही मुझे ये भी मैसेज मिला जिसमें लिखा था कि, ‘हम पॉवरफुल लोग हैं, तुमने हमें इन्वाइट नहीं किया।’ मैं ऐसे लोगों से बस ये कहना चाह रहा हूं कि इन लोगों के दिमाग में क्या चल रहा है? ये सब सच में बहुत ही शॉकिंग है।’

संदीप सिंह ने आगे कहा कि, ‘एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी सुशांत कि मौत के कारण विवादों में थी लेकिन फिर भी वो अंतिम संस्कार वाले दिन वहां अपनी मर्जी से पहुंची थी। इसके अलावा श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, विवेक ओबेराय, जैसे स्टार्स भी वहां आकर बारिश में खड़े थे और सब रो रहे थे। वो सब भी तो अपनी मर्जी से ही पहुचें थे।

संदीप ने ये भी कहा कि अब मुझे सुशांत कि मौत से ज्यादा, लोगों द्वारा की जा रही ऐसी हरकतों पर बेहद दुख हो रहा है। साथ ही संदीप ने सुशांत की मौत की वजहों पर कमेंट करने वालो के लिए भी टिपण्णी कि है। संदीप ने कहा कि जो लोग ये कह रहे हैं कि सुशांत से सात फिल्म छीन ली गई इसलिए उसने आत्महत्या कि है। कुछ लोग उसके रिलेशनशिप स्टेटस पर आरोप लगा रहे तो कुछ लोग ये भी कह रहे कि उसके पास पैसा नहीं था इसलिए ये सब हुआ। तो मैं उन लोगों को बता दूं कि उसकी मौत कि कोई विशेष वजह नहीं है। यह उन सब लोगों द्वारा की गई कल्पनाएं हैं बस और कुछ नहीं।

इसके बाद संदीप ने कहा कि सुशांत बेशक एक आउटसाइडर था लेकिन उसने यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन सहित कई बड़े मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया। तो जो लोग ऐसी अफवाहें उड़ा रहे वो सब ना करे और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करे। साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘सुशांत के परिवार को थोड़ा अकेला छोड़ दीजिए, समझिए उसकी फैमिली के दुख को थो। परिवार के लिए कितना बड़ा दर्द है ये कि होनहार बच्चा चला गया।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *