भगवान शिव के भक्त थे सुशांत सिंह राजपूत, अनोखे स्टाइल में गिटार बजाकर करते थे महादेव को याद

0
1041
वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत विविध प्रकार की विधाओं के धनी थे। उनकी जितनी तारीफ की जाए वो कम थी। क्या आप जानते हैं हर विधा में निपुण सुशांत सिंह राजपूत काफी धार्मिक किस्म के व्यक्ति थे। सुशांत भगवान भोलेनाथ के अनन्य भक्त थे। इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर भी लगाया जा सकता है।
सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यदि नजर डालें तो उनके प्रोफाइल में आपको ज्यादातर भगवान शिव के वीडियो साझा और तस्वीरें साझा किए गए हैं। कई तस्वीरों के साथ सुशांत ने भगवान शिव जी के मंत्र भी कैप्शन में लिखे हुए हैं। जिससे पता चलता है कि सुशांत भगवान भोलेनाथ के कितने बड़े भक्त थे।
सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में सुशांत भगवान भोलेनाथ की भक्ति करते दिखाई दे रहे हैं। सुशांत वीडियो में ‘जय जय शिव शंभू’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई और लोग भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सुशांत अपने जन्मदिन को भी धार्मिक तरह से मनाया करते थे।
सुशांत सिंह राजपूत बेहद टैलेंटेड थे। उनके जाने बाद अब सबी उनकी तारीफों के कसीदे गढ़ रहे हैं। लेकिन अफसोस की बात तो ये है कि ये सब सुनने के लिए अब सुशांत हमारे बीच नहीं हैं। सुशांत के जीते जी उनहें जितना स्टारडम नहीं मिला उतना उनकी मौत के बाद उन्हें मिल रहा है। सुशांत के फैंस और उनके परिवार के लोग इस सदमे से अब तक उबर नहीं पा रहे हैं कि सुशांत बिना कुछ कहे ही इस तरह से चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here