जब असल जिंदगी में दुल्हन बनीं थीं रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया, टीवी के लुक से बेहद अलग था अंदाज

0
2978

जब असल जिंदगी में दुल्हन बनीं थीं रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया, टीवी के लुक से बेहद अलग था अंदाज
‘रामायण’ में राम-सीता के विवाह के सीन के लिए दीपिका चिखलिया को रॉयल लुक देने के लिए हेवी जूलरी से लेकर हेवी वर्क वाले कपड़े पहनाए गए थे। लेकिन जब बात आई रियल लाइफ वेडिंग की तो दीपिका ने अपने लिए कुछ इस तरह के कपड़े चुने थे:


जब असल जिंदगी में दुल्हन बनीं थीं रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया, टीवी के लुक से बेहद अलग था अंदाजरामानंद सागर की ‘रामायण’ का दोबारा टेलिकास्ट क्या हुआ एक बार फिर ऑडियंस शो की कास्ट के बारे में और ज्यादा जानकारी खोज-खोजकर निकालने लगी। कास्ट के सोशल मीडिया अकाउंट्स के फॉलोअर्स तक तेजी से बढ़ गए। शो में ‘सीता’ का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने तो लोगों के इस प्यार के लिए आभार भी जताया। वैसे यह बात माननी पड़ेगी कि शो में ‘राम-सीता’ के विवाह के सीन में दीपिका बहुत सुंदर दिखी थीं। लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ वेडिंग में इस अदाकारा ने अपने लिए कैसे कपड़े चुने थे?

सादगी पसंद हैं दीपिका

दीपिका चिखलिया की पॉप्युलैरिटी ‘रामायण’ के कारण लोगों के बीच काफी ज्यादा थी। ऐसे में ज्यादातर लोग यही मानते थे कि, वह जब शादी करेंगी तो उनका दूल्हा भी कोई स्टार ही होगा। हालांकि, दीपिका ने इन सभी को गलत साबित कर दिया और अपने लिए जीवनसाथी के रूप में गुजरात के व्यापारी हेमंट टोपीवाला को चुना। उनकी इस शादी में कई सितारे भी शरीक हुए थे, लेकिन दीपिका का सादगी के लिए प्यार उनकी शादी में भी झलका था।

दीपिका ने नहीं चुना टिपिकल दुल्हन लुक

एक ओर जहां लड़कियां वेडिंग डे के लिए हेवी लहंगे ढूंढती हैं, वहीं दीपिका की पसंद इससे बेहद अलग थी। ऐक्ट्रेस ने अपने लिए सिंदूरी लाल कलर की साड़ी चुनी थी, जिस पर बंधेज प्रिंट था। लाल रंग पर सुनहरा बंधेज प्रिंट उसे बेहद खूबसूरत बना रहा था। वहीं पल्ले पर ब्रॉड गोल्डन बॉर्डर थी, जिस पर बीच-बीच में लाल रंग भी देखा जा सकता था। खूबसूरत पल्ले को और हाईलाइट करने के लिए दीपिका उसे सीधे पल्ले की स्टाइल में ड्रेप किया था। यह साड़ी बेहद लाइट वेट थी।

जूलरी तक में दिखा जमीन-आसमान का फर्क

बात करें जूलरी की तो, दीपिका की चॉइस इस मामले में भी टीवी के अपने किरदार से बेहद अलग दिखी। शो में विवाह के सीन में वह हेवी स्टोन चोकर नेकपीस, गोल्डन रानी हार, बाजूबंध, मांगटीका, कमरबंध, नथ, मल्टी लेयर चेन रिंग्स जैसी जूलरी पहनी थी। वहीं अपनी असल जिंदगी की शादी में उन्होंने ज्यादा फैंसी जूलरी की जगह सिर्फ सोने के गहने पहने थे। उन्होंने गले में एक चोकर स्टाइल और एक लंबा हार पहना था। उन्होंने माथे पर मांगटीका और कानों में मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। वहीं हाथों में उन्होंने गोल्ड बैंगल्स व सिंगल चेन पैटर्न की रिंग पहनी थी।

रिसेप्शन में यूं किया शाइन

वहीं रिसेप्शन के लिए जरूर दीपिका ने ब्राइट ऐंड ब्लिंग के कॉम्बिनेशन को चुना था। उन्होंने ब्राइट पिंक कलर का सूट पहना था जिस पर हेवी गोल्डन वर्क किया गया था। सूट का शाइनी फैब्रिक और उस पर किया गया रिच गोल्डन वर्क दीपिका को शाइन करने में मदद कर रहा था। सूट के हेवी लुक के कारण उन्होंने इसके साथ लाइट वेट जूलरी चुनी थी। उन्होंने गले में एक हार और कानों में मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। वहीं मांग में बेहद छोटे साइज का मांगटीका लगाया था।

लेकिन रियल लाइफ में कैसे कपड़े पहनती हैं दीपिका?

वैसे ये तो हो गई शादी और रिसेप्शन की बात, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, टीवी की इस ‘सीता’ को असल जिंदगी में कैसे कपड़े पहनना पसंद है? दीपिका चिखलिया जिस तरह से शो में खुद को एलिगेंस के साथ कैरी करती दिखी थीं, वैसी ही वह रियल लाइफ में भी हैं और इसी की झलक उनके कपड़ों के सिलेक्शन में भी नजर आती है। कलर शेड्स, नेकलाइन डिजाइन्स, आदि जैसी कई चीजों को वह काफी केयर के साथ चुनती हैं। अगर आपको भी देखना है कि रियल लाइफ में ये ‘सीता’ कैसे कपड़े पहनती है तो इस लिंक पर क्लिक करें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here