इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक हैं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानकर चौंक जाएंगे आप

0
414

इसी साल कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अब राज्यसभा सांसद बन गए हैं। हाल ही में राज्यसभा के लिए हुए चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से जीत हासिल की है।

आज हम भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की संपत्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं। आप उनकी संपत्ति के बारे में जानकर एक बार तो चौंक ही जाएंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कुल चल संपत्ति 3.59 करोड़ रुपए से अधिक है। पिछले लोकसभा चुनाव और हाल ही में राज्यसभा नामांकन के दिए गए ब्यौरे के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया की संपत्ति और सालाना कमाई में पिछले 11 महीनों में बड़ा इजाफा हुआ है।

राज्यसभा के नामांकन के साथ दिए गए ब्यौरे के अनुसार सिंधिया की वार्षिक कमाई 1,57,48,100 रुपए है। इसके अनुसार, भाजपा नेता ज्योतिरादित्य की कुल चल संपत्ति 3,59,31,900 रुपए की है। जबकि पिछले साल लोकसभा चुनाव के समय उनकी संपत्ति 3,33,39,827 रुपए थी। वहीं उनकी अचल संपत्तियों की बात की जाए तो उनके पास दो अरब 97 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। उनके पास कई आलीशान घर है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की गिनती देश के दिग्गज नेताओं में होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here